Monday, March 8, 2010

उनकी हर बात दिल लुभाती है ,

उनकी हर बात दिल लुभाती है ,

हर अदा, हर खता भी बहती है .

*****

दिल मैं मेरे ख़याल आए तो,

बात उनकी ज़ुबान पे आती है.

*****

सब मेरे हाल पर परेशान है.न

एक वह हैं की मुस्कुराती है.न.

*****

गीत मेरा लिखा ही है शायद,

वह जो हौले से गुन गुनाती है.न

*****

हाथ दीवाने के दे अल्लाह कुछ ऐसी कलम,

आस्मान पर लीख के जाऊं है उन्ही से प्यार है!

*****

ख़ास लिखा है ख़त मैं, ज़रा आहिस्ता बोलियेगा

भेज रहा हूँ दिल अपना, ज़रा आहिस्ता खोलियेगा।

*****

तू इस तरह से मेरे दिल मैं शामिल है

जहाँ भी जाऊं लगता है तेरी महफ़िल है।

*****

रस्ते मैं गीरे हैं फूल, उठता है कोई कोई

मुहब्बत करते हैं सभी, निभाता है कोई कोई

*****

ज़िंदगी एक फूल है और मोहब्बत उस का शेहेद

प्यार एक दरिया है , और मेहमूब उसकी सरहद।

*****

जुखा कर उठा न सके सर मेरे सवाल पर,

जुल्फों का नकाब गिरा है , मेरे दिल का राज़ ले कर।

No comments:

Post a Comment

1