Monday, November 15, 2010

मजेदार चुटकुले

एक सुपर स्टोर के सेल्समेन की किसी बड़े ग्राहक से झड़प हो गई। मालिक को पता चला तो उसने सेल्समेन को मजबूर किया कि वह अपने शब्द वापस लेकर ग्राहक से माफी मांगे।
नौकरी जाने के डर से मजबूर होकर सेल्समेन ने ग्राहक के घर फोन किया ।
सेल्समेन - मि. वर्मा से बात कर सकता हूं।
ग्राहक - बोल रहा हूं।
सेल्समेन - मैं एबीसी सुपरस्टोर का सेल्समेन बोल रहा हूं ।
ग्राहक - हूं ...
सेल्समेन - आज सुबह मैंने आपसे कह दिया था - भाड़ में जाओ ।
ग्राहक - हां तो .. ?
सेल्समेन - अब मत जाना ।

******** ********* *********





प्रेमी जोड़ा आपस में बातें कर रहा था।
प्रेमिका - हम लोग दो साल से एक दूसरे से प्रेम करते हैं। क्या तुमने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा ?
प्रेमी - दरअसल बात यह है कि ...... मुझे गलत मत समझना .... मुझे इस बारे में अपनी पत्नी से बात करनी पड़ेगी तभी मैं तुम्हें कुछ जवाब दे सकूंगा .....
प्रेमिका - ओह, तो तुम भी शादीशुदा हो ......
******       *********  &nb sp;  ********

No comments:

Post a Comment

1