Tuesday, March 25, 2008

बाहों में चले आओ..


चाँदनी रात हो, सावन की रिमझिम फुहारें बरस रही हों, किसी शांत जगह पर एकदम मद्धिम स्वरों में कोई रोमांटिक धुन बज रही हो और आपके साथ आपकी प्रियतमा गलबहियाँ किए इस वातावरण का लुत्फ उठा रहे हों... वाह क्या रोमांटिक सीन होगा ये?

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने प्रियतम या प्रेयसी को बाहों में लेना भी एक कला है और इसे आप जितने अच्छे से करेंगे, आपके रोमांस में उतनी ही सरसता आएगी। आइए जरा गौर करें कि इसके लिए क्या किया जाए।

सबसे पहली बात, जब आप उनके साथ बाहर घूमने निकलें हों या डेट पर गए हों तो बातों-बातों में उनके पास सरकें, फिर आँखों में आँखें डालकर उनका हाथ अपने हाथों में लें। कुछ देर इसी तरह बातें करने के बाद उन्हें अपनी बाहों के घेरे में लेकर अपनी ओर खींचें। हो सकता है आपकी ये हरकत उन्हें नागवार गुजरे लेकिन फिक्र की कोई बात नहीं क्योंकि मन ही मन वे बहुत खुश हैं।

बाहों में लेने के बाद कुछ देर आँखों ही आँखों में बातें करें फिर आँखें बंद करके इस मीठे अहसास को महसूस करें और उनके कानों में हौले से बुदबुदाएँ।

और आखिर में उनके बालों में अपनी ऊँगलियाँ घुमाएँ या उनके गालों और गले को सहलाएँ या फिर उनका चुंबन लें। चाहे आप कुछ भी करें लेकिन इतना जरूर ध्यान में रखें कि आपकी किसी हरकत से उन्हें कोई परेशानी न हो। और यदि उन्‍होंने आपका पूरा साथ दिया तो फिर समझ लीजिए की आपके दामन में खुशियाँ ही खुशियां होंगी।

ये तो हुई उन्हें बाहों में लेने की बात। अब देखें कि कहाँ और किस तरह आप उन्हें अपनी बाहों में भरने का मौका पा सकते हैं -

जब आप कहीं दूर डेटिंग पर गए हों तो मौका देखकर अचानक उन्हें बाहों में लेकर कुछ देर इसी तरह खड़े रहें और फिर हौले से उन्हें चूमकर छोड़ दें।

किसी ऐसे थियेटर में, जहाँ कोई डरावनी या रोमांटिक फिल्म लगी हो अपनी टिकट बुक कराएँ। कोशिश करें कि सबसे पीछे की कोने वाली सीट आपको मिले। फिल्म शुरू होने के कुछ देर बाद उनका हाथ अपने हाथों में लें और उसे सहलाएँ कुछ देर बाद उनके गले में बाहें डालकर अपनी ओर खींचें।

एक और सबसे अच्छा मौका है उन्हें गले लगाने का और वो है, जब वो किसी कारण से आपसे नाराज हों या उनका मूड ऑफ हो। उनका हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचें और अपनी बाहों के शिकंजे में उन्हें कस लें। लाजिमी है कि वो अपने को छुड़ाने की कोशिश करेंगी लेकिन क्या आप छोड़ देंगे... नहीं ना?

अरे-अरे क्या बात है, आप तो बिल्कुल तैयार हो गए इन टिप्स को आजमाने के लिए...! ठीक है कोई बात नहीं जाइए..

No comments:

Post a Comment

1